May 18, 2024

CG : रविवि के आजाद हॉस्टल पहुंचे डिप्टी CM विजय शर्मा, हॉस्टल में बिताए अपने पुराने दिनों को किया याद, कहा- आजाद हॉस्टल अपने आप में इतिहास है…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा आज राजधानी स्थित पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के चंद्रशेखर आजाद हॉस्टल पहुंचे. जहां हॉस्टल के विद्यार्थियों ने गाजे-बाजे और पटाखें फोड़कर उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने आजाद हॉस्टल के विद्यार्थियों से अपने पुरानी यादों को साझा किया. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों में चंद्रशेखर आजाद हॉस्टल में रहकर पढ़ाई की और अन्य कर्तव्यों का निर्वहन किया.

बता दें कि उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा अपने पुराने दिनों की यादों को ताजा करने चंद्रशेखर आजाद हॉस्टल पहुंचे थे. इस दौरान विद्यार्थियों के साथ यूनिवर्सिटी के कुलपति, कुल सचिव, और अन्य फैकल्टी ने उनका पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया. उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने इस दौरान यूनिवर्सिटी कैम्पस में स्थित मां बंजारी मंदिर में जाकर दर्शन भी किया. वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा भावुक हो उठे. उन्होंने कहा कि आजाद हॉस्टल का अपने आप में एक इतिहास रहा है. उन्होंने कहा कि मैनें यहां पर बहुत लंबा समय बिताया है. यहां से जुड़ी बहुत सी यादें हैं.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version