May 20, 2024

CG – गर्भवती महिला की मौत : इधर मजदूरों से भरी ट्रैक्टर पलटी, उधर यात्रियों से भरी सिटी बस पेड़ से टकराई, 20 से अधिक घायल

बिलासपुर/दुर्ग। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर पलटने से गर्भवती महिला मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 20 से अधिक मजदूर घायल हैं, जिनमें तीन की हालत गंभीर है। घायलों को सिम्स में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज जारी है। घटना चकरभाटा थाना क्षेत्र के लिमतरी की है। वहीं एक अन्य घटना सूबे के दुर्ग जिले की हैं जहाँ सिटी बस पेड़ से टकरा गई, जिससे दो यात्रियों को चोटें आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर में 50 से अधिक मजदूर सवार थे. धान रोपाई के लिए मजदूरों को ट्रैकर में भरकर सरवानी गांव से हरदी गांव लाते वक्त ट्रैक्टर अचानक पलट गई. हादसे के बाद घटना स्थल पर ग्रमीणों ने चक्काजाम कर घायलों और मृतक महिला परिवार को तत्काल मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे.

वहीं दूसरा हादस दुर्ग जिले में हुआ, जहां दुर्ग से उतई सेलुद होते हुए पाटन जाने वाली सिटी बस पेड़ से टकरा गई. बस में 40 यात्री सवार थे. भिलाई के पंथी चौक के समीप सड़क से नीचे उतरकर सीटी बस पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में दो यात्रियों को मामूली चोटें आई है. घटना की सूचना मिलते ही भिलाई नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. सभी यात्रियों की जांच की जा रही है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version