May 19, 2024

CG – कार में महादेव सट्टा एप की कटिंग : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सट्टा खिलाने वाले 5 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

दुर्ग । छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा एप चलाने वालों पर ताबड़तोड़ कार्यवाई जारी हैं। सूबे के दुर्ग जिले में इन दिनों ऑनलाइन सट्टा संचालित करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है, जिसमें दुर्ग पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। ऑनलाईन सट्टा महादेव एप्प का पैनल चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस ने आज भी भिलाई से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनका सीधा कनेक्शन दुबई से बताया जा रहा हैं।

बता दें कि ऑनलाईन सट्टा महादेव महादेव एप्प को कार के अंदर बैठ खिलाया जा रहा ​था। सट्टे का ये खेल भिलाई में संचालित हो रहा था, जिसकी कार्रवाई क्राइम ब्रांच और वैशालीनगर थाने में की गई। मिली जानकारी के अनुसार मामला भिलाई का है। पुलिस को लंबे समय से इस बात की जानकारी मिल रही थी कि इलाके में कुछ लोग सट्टा खिलाने का काम कर रहे हैं। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी और 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। बता दें कि महादेव एप्प के जरिए सट्टा खिलाए जाने का दुर्ग सहित छत्तीसगढ़ के कई शहरों में अवैध कारोबार चल रहा है, जिस पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!