May 19, 2024

CG : CM भूपेश बघेल मना रहे 63वां जन्मदिन, राष्ट्रपति, PM और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने दी बधाई, जानिए किसने क्या कहा…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 63वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने जन्मदिन की बधाई देकर लंबी उम्र की कामना की. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने फोन पर बधाई और शुभकामनाएं दी. वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए जन्मदिवस के अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने भूपेश बघेल के सुदीर्घ और स्वथ्य जीवन की कामना की.

वहीं छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दूरभाष पर आज उनके जन्म दिवस के अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं दी. राज्यपाल ने भूपेश बघेल के स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना की.

कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दूरभाष पर आज उनके जन्म दिवस के अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं दीं. उन्होंने मुख्यमंत्री बघेल के स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन की कामना की.

उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर लिखा, छत्तीसगढ़ के ओजश्वि मुख्यमंत्री भूपेश जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई. आप जिएं हजारों साल, साल के दिन हों एक हज़ार. ईश्वर से आपके चिरंजीवी और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.

रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा, कसडोल विधायक शकुंतला साहू, दुर्ग विधायक अरुण वोरा समेत कई नेताओं ने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री को दी बधाई.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version