May 17, 2024

CG : BJP का पहला विकेट गिरा…., टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व सांसद के बेटी ने थामा JCC का दामन…

बिलासपुर। भाजपा ने छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए 86 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। भाजपा ने पहली सूची में 21, दूसरी लिस्ट में 64 जबकि एकल नाम के तौर पर पंडरिया से भावना बोहरा का नाम फाइनल किया है।

भाजपा के इस टिकट वितरण के बाद कई विधासनभाओं में कार्यकर्ताओं के बीच नाराजगी देखी जा रही है। जशपुर और धरसींवा ऐसे विधानसभा क्षेत्र रहे जहां के स्थानीय कार्यकर्ताओं में अपने अधिकृत भाजपा प्रत्याशी को लेकर खासी नाराजगी है। इतना ही नहीं बल्कि जशपुर में तो आलाकमान ने दो मण्डल अध्यक्षों को पार्टी से निष्काषित भी कर दिया।

बात करें बिलासपुर की तो जिले में भी नाराजगी कम नहीं है। यहाँ की एक भाजपा नेत्री ने इसी नाराजगी के चलते पार्टी को अलविदा कह दिया। नेत्री का नाम चांदनी भारद्वाज है। चाँदनी भारद्वाज मस्तूरी सीट से दावेदार थी और टिकट की मांग कर रही थी। लेकिन बीजेपी ने यहाँ से डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी को अपना उम्मीदवार बनाया है।

जेसीसी (जे) में शामिल
चांदनी ने न सिर्फ पार्टी छोड़ी है बल्कि उन्होंने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का दमन भी थाम लिया है। अब जोगी की पार्टी उन्हें किसी सीट पर अपना उम्मीदवार बना सकती है। गौरतलब ही कि चांदनी जांजगीर लोकसभा क्षेत्र की पूर्व सांसद कमलादेवी पाटले की बेटी है। वह मस्तूरी क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य भी हैं।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!