May 17, 2024

CG : BJP नेता का अस्पताल सील, बिना परमिशन के बना हॉस्पिटल भवन, अवैध रूप से की जा रही थी सोनोग्राफी, कलेक्टर के निर्देश पर हुई कार्रवाई …

कोरिया। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में अस्पताल पर बड़ी कार्रवाई हुई है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जिला मुख्यालय बैकुंठपुर के महल रोड स्थित डॉ. शर्मा हॉस्पिटल को सील कर दिया है. बताया जा रहा है कि हास्पिटल में काफी दिनों से अनियमितता की शिकायतें मिल रही थी. साथ ही बिना परमिशन के अवैध रूप से हॉस्पिटल का भवन बना है. जिसके बाद ये बड़ी कार्रवाई की गई है. वहीं मौके पर एसडीएम बैकुंठपुर और सीएमएचओ के साथ सुरक्षा के लिए पुलिस बल मौजूद हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय बैकुंठपुर के महल रोड में संचालित डॉ. शर्मा हॉस्पिटल को जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सील कर दिया है. हास्पिटल में काफी दिनों से अनियमितता की शिकायतें मिल रही थी. अवैध रूप से मरीजों की सोनोग्राफी की जा रही थी. इसके साथ ही बिना परमिशन के अवैध रूप से हॉस्पिटल का भवन बना है.

यह कार्रवाई कलेक्टर कोरिया के निर्देश पर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की है. मौके पर एसडीएम बैकुंठपुर और सीएमएचओ के साथ सुरक्षा के पुलिस बल मौजूद है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version