May 4, 2024

CG : चुनाव के बीच पिता के समाधि पर आशीर्वाद लेने पहुंचे अमित जोगी, कहा- पहले चरण के मतदान के परिणाम होंगे चौंकाने वाले

गौरेला पेंड्रा मरवाही। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 (chhattisgarh election 2023 voting) के प्रथम चरण के 20 सीटों में मतदान जारी है. इस बीच जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख अमित जोगी ने अपने पिता अजीत जोगी की समाधि स्थल पहुंचे और आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान के परिणाम चौंकाने वाले होंगे. साथ ही ईडी की कार्रवाई पर कहा कि भाजपा और कांग्रेस सिर्फ आरोप प्रत्यारोप की राजनीति करते है. इससे ज्यादा कुछ नहीं है.

अमित जोगी ने पहले चरण के लिए हो रहे मतदान के लिए मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की. साथ ही कहा कि पहले चरण में जिन सीटों पर मतदान हो रहा है उनके परिणाम चौंकाने वाले होंगे. अमित जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता जो प्यार मेरे पिता अजीत जोगी को देती थी, वही प्यार मुझे पिछले 2 महीने से मिल रहा है. पिता के समाधि स्थल में प्रथम चरण के लिए बस्तर और राजनांदगांव जिले से हमारे सभी प्रत्याशीयों के लिए आशीर्वाद मांगा है.

अमित जोगी ने कहा मैं कोई जीत के दावे नहीं कर रहे लेकिन परिणाम हमारे पक्ष में होगा. जनता के सामने मैं नतमस्तक हूं, वही परिणाम तय करेगी.

ईडी की कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस सिर्फ आरोप प्रत्यारोप की राजनीति करती है. ड्रामा करते है. इससे ज्यादा कुछ नहीं है. अमित जोगी ने दोनों पार्टी के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा कांग्रेस का रिश्ता पति पत्नी का है. दिन में तकरार रात में प्यार और इनकी संतान भ्रष्टाचार हैं.

error: Content is protected !!