May 19, 2024

भिलाई में सीबीआई : रेलवे के पीपी यार्ड में दबिश; खंगाले जा रहे दस्तावेज, अधिकारियों से भी हो रही पूछताछ

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के भिलाई 3 पुरैना स्थित रेलवे के पीपी यार्ड में दो दिनों से सीबीआई के अधिकारी छानबीन की कार्रवाई कर रहे हैं. यार्ड इंचार्ज अरुण गुप्ता की अनुपस्थिति में जांच की कार्रवाई की जा रही है।

पुरैना स्थित पीपी यार्ड माल गाड़ियों की बोगियों की मरम्मत का काम होता है. यार्ड में गड़बड़ी की शिकायत के बाद सीबीआई के छह अधिकारी बुधवार सुबह पहुंचकर दस्तावेजों को खंगालने में जुटे हैं. आज फिर से सीबीआई के आठ अधिकारी पीआरडी कार्यालय में दस्तावेज खंगाल रहे हैं.

बताया जा रहा है कि सीबीआई को ट्रेन रिपेयरिंग कंपनी वीएन एंटरप्राइजेस को लेकर एक शिकायत मिली थी कि इस कंपनी को टेंडर से अधिक काम दिखाकर करोड़ों का भुगतान किया जा रहा है. बुधवार सुबह लगभग 10 घंटे की जांच और पूछताछ के बाद सीबीआई के अधिकारियों ने पीपी यार्ड कार्यालय को सील कर दिया था.

आज सुबह फिर से 8 सीबीआई अधिकारियों की टीम पीपी यार्ड के कार्यालय पहुंचकर एक बार फिर दस्तावेज की पड़ताल शुरू की. जांच के दौरान सीबीआई के अधिकारियो ने सभी कर्मचारियों के फोन स्विच ऑफ करवा दिए हैं. कर्मचारियों को बिना अनुमति बाहर जाने नहीं दिया जा रहा है. सीबीआई के आधिकारी यार्ड के अधिकारी से लेकर क्लर्क तक पूछताछ कर रही है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!