May 17, 2024

अंधे मोड़ के पास अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी कार, एक की मौत

कवर्धा।  छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिलान्तर्गत पांडातराई थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई, वहीं दूसरा व्यक्ति सुरक्षित है. बताया जा रहा है कि राजीव चन्द्रवंशी नाम का युवक अपने दोस्त के साथ किसी काम से कवर्धा गया हुआ था. काम खत्म करके दोनों युवक वापस लौट रहे थे. इस दौरान रूसे गांव के अंधे मोड़ के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और सीधा तालाब में जा गिरी. हादसे में राजीव चन्द्रवंशी कार के अंदर ही फंस गया. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. दूसरे युवक ने कार से निकलकर किसी तरह अपनी जान बचा ली.

हादसे के बाद पांडातराई पुलिस मौके पहुंची और शव को बाहर निकाला. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. लोगों का आरोप है कि पीडब्ल्यूडी विभाग ने इस सड़क का निर्माण गलत तरीके से कराया है, जिसके चलते सड़क सीधी तालाब की तरफ जाती है. तालाब से लगा हुआ टर्निंग बनाया गया है. कई बार अनियंत्रित होकर गाड़ियां तालाब में गिर जाती हैं. इस तरह के 10 से 12 हादसे यहां पर हो चुके हैं.

पांडातराई थाना प्रभारी बिजेंद्र तिवारी ने बताया कि भगतपुर गांव के निवासी राजीव चन्द्रवंशी के शव को पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. इस जगह पर लगातार ऐसी सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई सख्त कदम नहीं उठाए गए हैं. इसके अलावा लोग भी सबक नहीं ले रहे हैं और लापरवाहीपूर्वक गाड़ियां चला रहे हैं.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version