May 3, 2024

होमगार्ड जवानों को ले जा रही बस पलटी, 17 जख्मी, छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव ड्यूटी से लौट रहे थे ये जवान

बैतूल। Lok Sabha Election 2024: बैतूल के (Betul Accident) कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच 47 पर नीपानी के नजदीक शनिवार सुबह 4 बजे होमगार्ड जवानों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. ये घटना ट्रक से टक्कर के बाद हुई है. इस घटना में लगभग 21 होमगार्ड के जवान घायल हो गए हैं. ये सभी जवान छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव से ड्यूटी करके लौट रहे थे. घायल सभी को फिलहाल इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इस बस पर 44 जवान सवार थे.

ट्रक से जोरदार टक्कर के बाद खाई में गिरी बस
चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस और होमगार्ड के 21 जवान घायल हो गए हैं. घायलों का बैतूल और शाहपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, ये सभी जवान छिंदवाड़ा जिले से चुनाव ड्यूटी कर राजगढ़ जा रहे थे, लेकिन होमगार्ड और पुलिस के जवानों से भरी ये बस बैतूल के बरेठा घाट के पास नेशनल हाईवे 47 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बता दें कि जवानों से भरी बस ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. वहीं टक्कर के बाद बस पलटती हुई गहरी खाई में जा गिरी.

बस पर 44 जवान थे सवार
घटना की जानकारी मिलते ही बैतूल और शाहपुर अस्पताल की एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं गंभीर रूप से घायल 8 जवानों को इलाजके लिए बैतूल के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जबकि 13 जवानों का इलाज शाहपुर के सरकारी अस्पताल में जारी है. बता दें कि इस बस पर 44 जवान सवार थे.

error: Content is protected !!
Exit mobile version