May 19, 2024

Congress के क्राउड फंडिंग कैंपेन पर बृजमोहन अग्रवाल का हमला, कहा- ‘डोनेट फॉर देश’ के नाम पर जनता का जेब काटेगी कांग्रेस

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के ‘डोनेट फॉर देश’ के नाम पर क्राउड फंडिंग कैंपेन लॉन्च किए जाने पर भाजपा के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने करारा हमला बोला है. उन्होंने इसे भी कांग्रेस की लूट-नीति का अभियान बताया है. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के इस अभियान में कार्यकर्ताओं और देशवासियों से चंदा इकठ्ठा किया जाएगा. कांग्रेस नेता इसे 1921 के तिलक स्वराज फंड से प्रेरित बता रहे हैं, जबकि तिलक स्वराज फंड के द्वारा चन्दे की राशि का सदुपयोग ब्रिटिश हुकुमत से लडने में किया गया था.

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि देश के नाम पर पार्टी के लिए चंदा इकठ्ठा करने के इस अभियान को तिलक स्वराज फंड से जोड़कर कांग्रेस ने अपनी घिनौनी राजनीतिक मानसिकता का परिचय दिया है. लोकमान्य तिलक और उनके स्वराज अभियान का अपमान करने का अधिकार कांग्रेसियों को कतई नहीं है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हमेशा से यही लक्ष्य रहा है कि पैसा किसी स्थिति में आना चाहिए. छत्तीसगढ़ को लूट-लूटकर कांग्रेस की तिजोरी भरने के बाद कांग्रेस अब कर्नाटक को अपने एटीएम के तौर पर इस्तेमाल कर रही है. इसके बाद तेलंगाना में भी कांग्रेस इसी लूट-खसोट की नीति अमल में लाने जा रही है. भ्रष्टाचार जिस कांग्रेस के डीएनए में रचा-बसा है, उस कांग्रेस को पैसों की किल्लत नहीं है. कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर से काले धन के तौर पर करोड़ों रुपए की नकदी बरामदगी से साफ हो गया है कि कांग्रेस के नेताओं ने सत्ता में रहकर कितनी लूट मचा रखी थी! दरअसल कांग्रेस के सब नेताओं ने अपनी-अपनी जेबें भर ली हैं, इसलिए अब देश के नाम पर कार्यकर्ताओं और देश के लोगों को लूटने का यह ख्याल कांग्रेस के लोगों को आया है.

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हजारों करोड़ रुपए के घोटालों, कमीशनखोरी और सरकारी खजाने की लूट करने के बाद कांग्रेस की छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हुई हार के बाद कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व का एटीएम बंद हो चला है और कांग्रेस के पैसों की भूख और चिंता सता रही है, इसलिए लूट-खसोट का यह नया वेरिएंट कांग्रेस ने लॉन्च किया है. कांग्रेस भ्रष्टाचार की इस महामारी के प्रकोप से बचाव ही देशवासियों के लिए एकमात्र उपाय है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version