May 10, 2024

BJP PC – सच सामने आने से बौखला गई है सरकार, महादेव एप से युवाओं की जिंदगी बर्बाद : ओपी चौधरी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई को लेकर है बीजेपी प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा, सच सामने आ रही है तो सरकार बौखला गई है. कांग्रेस की सरकार जहां से पैसा मिल रहा वो पैसा गांधी परिवार को पहुंचा रही है. महादेव एप से युवाओं की जिंदगी को बर्बाद किया गया. उन्हें जुएं की लत में धकेला गया. महादेव एप में 50 लाख यूजर्स हैं. सुपेला में पहला एफआईआर दर्ज हुआ. छोटा केस दर्ज करके रफा दफा करने की कोशिश हुई. सब कुछ जानते हुए सरकार चुप रही.

प्रेस कांफ्रेंस में चौधरी ने छत्तीसगढ़ सरकार पर टेरर फंडिंग का लगाया आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, युवाओं को बर्बाद करने के लिए ऑनलाइन ठगी के रैकेट को अंजाम दिया जा रहा था. मई 2022 में पहला एफ़आईआर नाममात्र के लिए दर्ज हुआ. छत्तीसगढ़ पुलिस ने पहले एफआईआर दर्ज किया. इसके बाद ईडी इस केस में इन्वाल्व हुई. इसके तार दूसरे राज्यों के अलावा दुबई से जुड़ा हुआ है. छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ़्तारियां नहीं की. कांग्रेस के सरंक्षण में इसका काम चलता रहा. ईडी के आने के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है.

चाैधरी ने कहा, सच सामने आ रहा है तो सरकार बौखला गई है. 65 लाख रुपये एडिशनल एसपी रैंक के लोग ले रहे थे. एसआई चंद्रभूषण वर्मा मुख्य लाइजनर के रूप में काम कर रहा था. दुबई में बैठे महादेव एप के प्रमोटर से मोटी रकम लेकर छत्तीसगढ़ के बड़े अधिकारियों तक पहुंचाता था. ASI वर्मा ने स्वीकार किया है कि प्रदेश के उच्च पदस्थ अधिकारियों को पैसे पहुंचाने का काम करता था. मुख्यमंत्री निवास के अधिकारियों को पैसे पहुंचाने का काम करता था.

ओपी चौधरी ने कहा, छत्तीसगढ़ में महादेव एप के माध्यम से 1 हजार करोड़ से अधिक की फंडिंग की जा रही थी. जांच में महादेव एप का अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन सामने आया है. दुबई मुस्लिम कंट्री है. इसमें D कंपनी के कनेक्शन की आशंकाओं से भी इंकार नहीं किया जा सकता है. छत्तीसगढ़ से टेरर फंडिंग की आशंकाओं से इंकार नहीं किया जा सकता है.

error: Content is protected !!