May 17, 2024

जिस अस्पताल में मोदी और डॉ. रमन पैदा हुए, जिस स्कूल में पढ़ाई किए उसे कांग्रेस ने बनाया, यही हमारी उपलब्धि : ताम्रध्वज साहू

धमतरी। पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू महासमुंद लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद उनका धमतरी में प्रथम आगमन हुआ. ताम्रध्वज साहू ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि केंद्र की सरकार पिछले 10 वर्षों में एक भी कार्य ऐसा नहीं किया है, जिससे जनता को लाभ हुआ हो. जो जनता से वादे किए गए थे वो निभाया नहीं है. सिर्फ केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया गया है. इसी तरह पिछले 15 साल की रमन सिंह की छत्तीसगढ़ में सरकार ने जनता को ठगा था. हमारी 5 साल की प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही है. 50 से ज्यादा अच्छे काम किए हैं. उन्ही वादों के साथ हम जनता के विश्वास को जीते हैं.

महासमुंद लोकसभा प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने अपने बयान में कहा कि 20 साल भी राज करने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस का मुकाबला नहीं कर पाएगी. आप पूछते होंगे कि 75 साल में कांग्रेस ने क्या किया है. जिस अस्पताल में नरेंद्र मोदी जी और डॉ. रमन सिंह जी पैदा हुए हैं उस अस्पताल को कांग्रेस ने बनाया है. जिस स्कूल में मोदी और रमन सिंह पढ़े हैं उस स्कूल को हमने खोला है. यहीं से पढ़कर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बने हैं, इससे बड़ी उपलब्धि हमारी और क्या होगी.

राजीव भवन में पूर्व मंत्री साहू का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान विधायक, जिला अध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे. पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू ने महतारी वंदन योजना पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए महिलाओं के साथ छल किया है. भाजपा ने कहा था कि सभी महिलाओं को 1000 रुपए दिया जाएगा. चुनाव से पहले घर-घर जाकर फॉर्म भरवाये गए थे. भाजपा अब पैसा देना ना पड़े, इसके लिए बहुत सी महिलाओं को वंचित कर दिया है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version