May 6, 2024

बड़ी खबर : सरकारी अस्पताल में 24 घंटे में 24 मरीजों की मौत, मरने वालों में 12 नवजात शिशु…

FILE PHOTO

नांदेड़। Nanded Govt hospital: महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के एक सरकारी अस्पताल में 24 घंटे में 24 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 13 नवजात बच्चे भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक ये घटना नांदेड़ के शंकरराव चव्हाण सरकारी अस्पताल की है। यहां के अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि मौतें दवाओं की कमी के कारण हुई हैं।

एनसीपी ने राज्य सरकार पर साधा निशाना
इस खबर के सामने आने पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता विकास लवांडे ने एक्स पर कहा कि नांदेड़ के एक सरकारी अस्पताल में 24 घंटे में 12 नवजात शिशुओं समेत 24 मौतें राज्य सरकार की ओर से आपूर्ति की कमी के कारण हुई हैं। त्योहारों और आयोजनों का विज्ञापन करने वाली सरकार को शर्म आनी चाहिए।

शिवसेना (यूबीटी) ने की सरकार की आलोचना
उधर, शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि कृपया उन्हें मौत न कहें, यह असंवैधानिक राज्य सरकार की ओर से पूर्ण लापरवाही के कारण हत्याएं हैं। उन्होंने राज्य सरकार पर प्रभावशाली कार्यक्रमों या विदेशी यात्राओं की योजना बनाने में व्यस्त होने का आरोप लगाया। कहा कि वे भूल गए हैं कि उनका मूल काम राज्य की सेवा करना है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!