May 1, 2024

बिल्हा थाने के सामने फांसी पर लटका मिला बेमेतरा का युवक, पुलिस जांच में जुटी

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में रविवार की सुबह बिल्हा थाने में हड़कंप मच गया. थाना परिसर में लगे एक पेड़ पर युवक की फांसी से लटकी लाश मिली है. इसकी खबर लगते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया. मृतक बेमेतरा जिले के संबलपुर गांव का बताया जा रहा है।  


युवक गोलू यादव बेमेतरा से बिल्हा अपने ससुराल आया हुआ था. पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी के अनुसार गोलू यादव की मानसिक हालत ठीक नहीं थी, वह कुछ दिन पहले की अपने ससुराल आए हुए थे. जो रविवार सुबह 4 से 5 बजे के बीच घर से निकले हुए थे. फिलहाल पुलिस परिवार के बाकी सदस्यों से पूछताछ कर रही है. पुलिस मृतक के परिजनों से अलग-अलग पूछताछ कर बयान ले रही है.ससुराल पक्षवालों को भी थाना बुलाकर पूछपरख कर रही है. पुलिस को आशंका है कि किसी विवाद की वजह से परेशान युवक ने खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया होगा.


पुलिस युवक की मौत को आत्महत्या मानकर चल रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी. फिलहाल पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है. इस बीच एक सवाल पुलिस के सामने ये भी है कि युवक ने पुलिस स्टेशन के पास ही आकर आत्महत्या क्यों की होगी. फिलहाल सभी के बयान के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा. 

error: Content is protected !!
Exit mobile version