May 2, 2024

Bastar Trailer : भारत सरकार का झंडा फहराने की हिम्मत कैसे हुई?, खून-खराबे से भरी बस्तर का ट्रेलर रिलीज…

रायपुर। Adah Sharma Film Bastar Trailer: अदा शर्मा पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. वे बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस को द केरला स्टोरी फिल्म से पॉपुलैरिटी मिली. उनकी फिल्म ने अच्छी-खासी कमाई भी की. अब द केरला स्टोरी की सक्सेस के बाद एक बार फिर से ये टीम नई फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म का नाम बस्तर है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. आइये जानते हैं कि ये ट्रेलर कैसा है.

ट्रेलर की बात करें तो इसमें माओवादी पार्टी को टारगेट किया गया है. फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे माओवादी पार्टी ने अपना संगठन मजबूत किया है और वे स्थानीय लोगों की जान की दुश्मन बन गई है. बार-बार ट्रेलर में माओवादी और नक्सल जैसे नाम भी लिए जा रहे हैं. गांव के बेकुसूर लोगों के साथ अत्याचार करती है और निर्दयता के साथ उन्हें मारती है. ट्रेलर में भरपूर एक्शन दिखाया गया है और ये भी दिखाया गया है कि सरकार इन माओवादी पार्टीज से लड़ने के लिए क्या कदम उठाती है. इसी क्रम में अदा शर्मा एक धाकड़ लेडी सोल्जर के रोल में दुश्मनों और उपद्रियों का सफाया करती नजर आएंगी. द केरला स्टोरी में तो एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से फैंस का दिल जीता था अब इस फिल्म में भी ऐसा देखने को मिल रहा है कि एक्ट्रेस ने अपना पूरा एफर्ट लगाया है. ट्रेलर में कई सारे विभत्स सीन दिखाए गए हैं.

यहां देखें ट्रेलर-

लोग कर रहे रिएक्ट
एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म को लेकर काफी मुखर हैं. वे लगातार फिल्म से जुड़ी डिटेल्स शेयर कर रही हैं. ट्रेलर पर फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. एक शख्स ने लिखा- गजब, दिमाग सुन्न कर दिया. एक खतरनाक सच्चाई को दर्शाती फिल्म. एक दूसरे शख्स ने लिखा- रोंगटे खड़े हो गए, आंख खोलने वाली फिल्म है. एक और शख्स ने कहा- बहुत ही साहसी कहानी.

फिल्म की बात करें तो ये टीजर के रिलीज के बाद से ही इस फिल्म ने फैंस का ध्यान खींचा है. फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का टाइटल छत्तीसगढ़ के जिला बस्तर के नाम पर रखा गया है. इसका टाइटल बस्तर-द नक्सल स्टोरी है. फिल्म का निर्देशन सुदिप्तो सेन कर रहे हैं जबकी इसे विपुल अमृतलाल शाह प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में अदा शर्मा के अलावा राइमा सेन, इंदिरा तिवारी और यशपाल शर्मा जैसे कलाकार नजर आएंगे.

error: Content is protected !!
Exit mobile version