May 6, 2024

धरसींवा में अनुज शर्मा का विरोध जारी : डैमेज कंट्रोल के लिए पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री के सामने ही नारेबाजी करने लगे BJP कार्यकर्ता, सांसद ने संभाला मोर्चा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। राजधानी से लगे धरसीवा विधानसभा क्षेत्र से छालीवुड अभिनेता अनुज शर्मा को बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया है। इसके विरोध में भाजपा के कार्यकर्ता ही लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद का छत्तीसगढ़ दौरा बना और डैमेज कंट्रोल के लिए खरोरा में बैठक आयोजित की गई। विडंबना देखिये उनके सामने ही कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए और घोषित प्रत्याशी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। इससे धरसींवा की स्थिति का अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं।

खरोरा स्थित भाजपा कार्यालय में खरोरा धरसीवा मंडल के भाजपा कार्यकर्ता भारी संख्या में इकट्ठे हुए और केंद्रीय मंत्री का जोर शोर से स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने राज्य सरकार पर निशाना साधा और कांग्रेस को घोटालेबाज सरकार बताते हुए कहा कि अब इस सरकार को बदल देंगे।

इस दौरान सांसद सुनील सोनी और प्रत्याशी अनुज शर्मा और पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल भी उपस्थित थे। इसी दौरान भारी संख्या में उपस्थित भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच धरसीवा प्रत्याशी को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। कार्यकर्ताओं में जोरदार झूमा झटकी होने लगी। डैमेज कंट्रोल के सवाल पर पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि सारे अपने लोग हैं। विरोध जैसा कुछ नहीं है और भारतीय जनता पार्टी मोदी जी के चेहरे पर चुनाव लड़ती है ऐसे में प्रत्याशी कौन है। इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

विवाद को बढ़ता देख वहां से जाने की जल्दबाजी में केंद्रीय मंत्री ने सिर्फ यही कहा कि सारे लोग अपने हैं और अपनों में कैसा डैमेज कंट्रोल। वहीं दूसरी ओर मंत्री जी के जाने के समय भी वहां उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त शोरगुल होने लगा। कुछ ने अनुज शर्मा जिंदाबाद के नारे लगाए, तो कुछ ने अनुज शर्मा मुर्दाबाद के भी नारे लगाए और कहा की धरसींवा में बाहरी प्रत्याशी नहीं चाहिए।यह स्थिति तब है जब कांग्रेस ने अभी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया हैं। ऐसी स्थिति में भाजपा का धरसीवा विधानसभा क्षेत्र में स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। बता दें धरसींवा में वर्तमान में कांग्रेस की विधायक हैं।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!