May 7, 2024

डिप्रेशन में हैं एक्ट्रेस रानी चटर्जी, फेसबुक पर दी आत्महत्या की धमकी

पटना।  बिहार के रहने वाले युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत का कारण उनका डिप्रेशन में रहना बताया गया था। 

डिप्रेशन की वजह बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म को करार दिया गया. सुशांत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री लतागार आरोपों के घेरे में है. अब भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी एक बड़ा खुलासा किया है.एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि वह लगातार डिप्रेशन में हैं और वह सुसाइड भी कर सकती हैं और इसका जिम्मेदार उन्होंने एक शख्स को बताया है. जो लगातार उनके साथ अभद्र व्यवहार कर रहा है.


उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं बहुत ज़्यादा अब डिस्ट्रब हो चुकी हूं. अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है. यह आदमी कई सालों से मेरे बारे में ना जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है. मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशश की मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं. मैं मोटी हूं, मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं, तो भी यह इतनी भद्दी बातें लिखता है.

रानी ने आगे लिखा है ‘लोग मुझे यह सब भेजते हैं और कहते हैं इग्नोर करो. अब नहीं हो सकता इग्नोर. मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हो चुकी हूं. मानसिक तनाव से गुजर रही हूं. यह शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी ज़िन्दगी में बहुत तनाव है.’उन्होंने आगे लिखा, ‘मुंबई पुलिस से यह मेरी रिक्वेस्ट है. अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिमेमेदार धनंजय सिंह होगा. मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी. पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है. पर मैं जानती हूं यह सिर्फ मेरे लिए लिखता है. इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी गंदी गालियां लिखते हैं और यह उसके मजे लेता है मैं हताश हो चुकी हूं. अब हिम्मत नहीं बची. या तो मैं आत्महत्या कर लूं. क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं. अब और नहीं होता बर्दाश्त.’


बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की प्रसिद्ध कलाकार रानी चटर्जी का जन्म मुंबई में 3 नवंबर 1989 को हुआ था. वह मुंबई में ही अपने परिवार के साथ रहती थीं. उन्होंने अपना स्क्रीन डेब्यू भोजपुरी फिल्म ‘ससुराल बड़ा पैसा वाला(2004)’ से किया था. उस फिल्म में वह मनोज तिवारी के साथ नजर आईं थीं. फिल्म को बहुत पसंद किया गया और सुपर हिट हो गई. इस फिल्म के बाद वह काफी फेमस हो गईं थी. रानी को 6 बार भोजपुरी अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस भी मिल चुका है. एक्ट्रेस दिलजले, छैला बाबू, फूल बनल अंगार, गंगा यमुना सरस्वती, नागिन, रानी नं. 786, इंस्पेक्टर चांदनी, रानी चली ससुराल, राउडी रानी, प्रेम दीवानी और शेरनी जैसी सैकड़ों भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. 

error: Content is protected !!
Exit mobile version