May 15, 2024

हादसा : बाइक को टक्कर मारने के बाद पलटी बस; पुलिस कांस्टेबल की मौत

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में शनिवार दोपहर तेज रफ्तार अनियंत्रित बस खाई में जा गिरी। हादसे में बाइक सवार एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई। जबकि बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए हैं। उन्हें कसडोल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बाइक सवार कांस्टेबल को टक्कर मारने के बाद ही बस खाई में पलटी थी। हादसे के बाद बस का ड्राइवर और खलासी दोनों भाग निकले। घटना गिधौरी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, न्यू इंडिया राजधानी ट्रेवेल्स की बस शनिवार दोपहर को गिधौरी से बलौदाबाजार जा रही थी। अभी बस कटगी गांव के पास पहुंची ही थी कि आगे जा रहे बाइक सवार पुलिस कांस्टेबल उमा शंकर साहू को पीछे से टककर मार दी। टक्कर लगते ही उमाशंकर उछलकर सड़क पर जा गिरे और सिर पर चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टक्कर लगने के बाद बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे गिरकर पलट गई।

हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आसपास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। इस बीच सूचना मिलने पर कसडोल और गिधौरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद 108 एंबुलेंस से सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया। गनीमत रही कि बस में ज्यादा लोग सवार नहीं थे। बस की टक्कर से मारे गए कांस्टेबल उमाशंकर राजादेवरी थाने में पदस्थ थे और 2 घंटे पहले ही थाने से छुट्‌टी लेकर निकले थे।

error: Content is protected !!
Exit mobile version