April 29, 2024

SDM की कुर्सी पर ठाठ से बैठा मजदूर, फोटो खींचकर फेसबुक पर की अपलोड; अब मचा बवाल

उज्जैन। यहां उस समय हड़कंप मच गया, जब एसडीएम की कुर्सी पर एक शख्स ने बैठकर ना सिर्फ अपनी फोटो खींची बल्कि इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. फिलहाल, ये सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, फोटो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने एसडीएम को इसकी जानकारी दी. जिस पर एसडीएम ने संज्ञान लेते हुए पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

ये मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में बड़नगर तहसील का है. दरअसल, बडनगर एसडीएम आकाश सिंह की कुर्सी पर एक शख्स के बेठे होने का फोटो तेजी से वायरल हो गया. वहीं, फोटो वायरल होने के बाद कुछ लोगो ने एसडीएम आकाश सिंह को इसकी जानकारी दी और सोशल मीडिया पर वायरल फोटो वीडियो भी भेजे.

वहीं, इस मामले में बडनगर थाना इंस्पेक्टर मनीष सिंह ने बताया कि एसडीएम आकाश सिंह के ऑफिस के पास नायब तहसील कार्यालय में निर्माण का काम चल रहा है. इस दौरान काम करवाने वाले ठेकेदार के एक मजदूर ने एसडीएम ऑफिस में जाकर उनकी सीट पर बैठकर फोटो खिंचवा ली. इसके बाद इसे अपने फेसबुक पर अपलोड कर दिया था.

वहीं, फेसबुक पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कई लोगो ने एसडीएम की कुर्सी पर मजदूर युवक को बैठे देखा. इसकी जानकारी मिलते ही एसडीएम कार्यालय के कर्मचारी भी हैरान रह गए. फोटो में पीछे एसडीएम की छोटी नेम प्लेट दिखाई दे रही है. इसके अलावा तिरंगा तथा अनेक टेबल पर रखे हुए हैं. एसडीएम की कुर्सी पर बैठकर फोटो वायरल करने वाले युवक का नाम सद्दाम पटेल है जोकि गाराखेड़ी का रहने वाला है. जब उससे पुलिस ने एसडीएम की कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाने को गलत बताया तो उसने तुरंत गलती मान ली और माफी मांगने लगा.

वहीं, मजदूर ने जिस तरीके से एसडीएम आकाशसिंह की कुर्सी पर बैठकर फोटो खींचा और इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है. वह बिल्कुल गलत है. थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया कि इस मामले मे सद्दाम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. क्योंकि बिना इजाजत किसी की भी कुर्सी पर इस तरह से बैठना गलत है. साथ ही बिना किसी की इजाजत के एसडीएम के ऑफिस में किसी के भी जाने पर रोक है.

बताया जा रहा है कि एसडीएम ऑफिस के पास नायब तहसील कार्यालय में इन दिनों कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है. जहां कंस्ट्रक्शन का काम करवाने वाले ठेकेदार के मजदूर ने काम के दौरान ही एसडीएम ऑफिस में जाकर उनकी सीट पर बैठकर फोटो खिंचवा ली, जिसके बाद इसे अपने फेसबुक पर अपलोड कर दिया था.

error: Content is protected !!
Exit mobile version