May 16, 2024

UK से लौटे 4 लोगों को किया गया चिन्हित, कोरोना के नए स्ट्रेन से हो सकते हैं संक्रमित : रविंद्र चौबे

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भी कोरोना के नए स्ट्रेन का खतरा बरकरार है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि UK से लौटने वाले 4 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चारों कोरोना मरीजों को कोरोना के नए स्ट्रेन की जांच के लिए चिन्हित किया गया है। इस बात की जानकारी कृषिमंत्री रविंद्र चौबे ने दी है।

मंत्री चौबे ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में हमने कोरोना के नए संक्रमण को काफी गंभीरता से लिया है। UK से लौटे लोगों को चिन्हित किया गया है। लेकिन केंद्र सरकार ने इसको लेकर फिर से लापरवाही की है। 

इस दौरान मंत्री चौबे ने प्रशिक्षण शिविर और प्रदेश प्रभारी के दौरे को लेकर कहा कि BJP हार के 2 साल बाद उबरने की कोशिश कर रही है, नाराज कार्यकर्ता पूछेंगे कि रमन सिंह ने अपने कार्यकाल में वादाखिलाफी क्यों की?

नगरनार प्लांट के मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा कि नगरनार प्लांट खरीदने के प्रस्ताव को BJP सियासी दांव कह रही है। बस्तर का आदिवासी हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। CM भूपेश बघेल ने नगरनार प्लांट खरीदने का प्रस्ताव दिया है। CM को धन्यवाद देते हैं और उनका आभार व्यक्त करते हैं। हम खुद नगरनार चलाएंगे और बस्तर का विकास करेंगे। 

निगम-मंडल में बची नियुक्तियों को लेकर उन्होंने कहा कि नए साल में मुख्यमंत्री प्रदेश के सभी जिलों का दौरा करेंगे। कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। 2 जनवरी से CM का रायगढ़, मरवाही, कोरबा, बिलासपुर के दौरे पर जाएंगे। नियुक्तियों को लेकर बैठक होगी, जिसके बाद अंतिम फैसला लिया जाएगा।  

error: Content is protected !!
Exit mobile version