May 3, 2024

कोरोना वायरस से निपटने 15 दिन और मेहनत करनी होगी : भूपेश बघेल

फ़ाइल फोटो

रायपुर।  छत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने सरकार ने पूरी तैयारी कर ली है, साथ ही हवाई, रेल और बस के माध्यमों से आने वाले लोगों को क्वॉरेंटाइन करने के निर्देश राज्य सरकार की ओर से दिए गए हैं।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना सबसे पहले हवाई यात्रियों से छत्तीसगढ़ में आया था।  इस महामारी का हम सब लोगों ने डटकर सामना किया है और जो सफलता मिली है, वह सबके सामूहिक प्रयासों का परिणाम है। राज्य में हवाई यात्रा, रेल यात्रा या बाहर से आए सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन किया जाएगा, क्योंकि सभी ने बहुत मेहनत की है. हमने 60 दिन मेहनत की है, 15 दिन और मेहनत लगेगी।  


सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के आम लोगों, अधिकारियों, कर्मचारियों, जनप्रतिनिधियों, सामाजिक संगठनों, औद्योगिक व्यावसायिक संगठनों और मीडियाकर्मी सबने मिलकर कोरोना का सामना किया है। 


सीएम ने आगे कहा कि अभी तीसरे फेज़ में जो श्रमिक आए हैं या छात्र-छात्राएं आए हैं, उनमें कुछ संक्रमित भी वापस आ रहे हैं. निश्चित रूप से संक्रमण की संख्या बढ़ी है, लेकिन डरने और घबराने जैसी बात नहीं है. लॉकडाउन के पहले, दूसरे और तीसरे चरण में हम सबने मिलकर कोरोना को नियंत्रित किया और चौथे चरण में भी नियंत्रित करेंगे. राज्य में हवाई यात्रा, रेल यात्रा या बाहर से आए सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन किया जाएगा, क्योंकि सभी ने बहुत मेहनत की है. हमने 60 दिन मेहनत की है, 15 दिन और मेहनत लगेगी। 

error: Content is protected !!