August 10, 2022

दोहरे हत्याकांड से दहशत, निगम कर्मी की पत्नी और बच्चे की हत्या

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना बीती रात की बताई जा रही हैं।  सकरी थाना क्षेत्र में मां-बेटे की हत्या से लोग दहशत में हैं।  महिला और उसके 12 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई. दोनों के सिर पर गंभीर चोट आई हैं. सकरी पुलिस पड़ोसियों से पूछताछ कर कॉल डिटेल और अन्य जानकारी ले रही हैं। 


दरअसल बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की ये घटना बताई जा रही है. जहां एक मकान में मां और बेटे की लाश बरामद की गई है. शव को देखने से अंदाजा लगाया जा रहा है की किसी ने धारदार हथियार से दोनों की हत्या कर दी गई है. इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला का पति काम से वापस अपने घर लौटा और अंदर कदम रखते ही उसके होश उड़ गए. कमरे में उसकी पत्नी और उसका बेटा खून से सना पड़ा था. जिसके बाद फौरन इसकी जानकारी उसने पुलिस को दी.


बता दें कि किराए के घर में रखने वाला रामेश्वर नगर निगम में संविदा कर्मचारी है, जो बिजली विभाग से जुड़े काम करता हैं. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मकान के अंदर दाखिल हुआ तो महिला का शव बेड पर और बच्चे की लाश जमीन पर थी. दीवार में खून के छींटे भी थे.

फिलहाल पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है. महिला का मोबाइल घर पर नहीं मिला, उस नंबर पर कॉल करने से रिंग जा रही है लेकिन कोई फोन नहीं उठा रहा. अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या करने के बाद कोई फोन अपने साथ ले गया होगा या फेंक दिया होगा. फिलहाल इस दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है, पुलिस इस मामले में पूछताछ कर जानकारी लेने में जुटी हुई है. 

मुख्य खबरे