May 9, 2024

MBA डिग्री वाला शातिर चोर : लग्जरी कारों की चोरी करने वाला गिरफ्तार, ऐसे करता था वारदात

गांधीनगर। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जिसने अहमदाबाद, गांधीनगर, बेंगलुरु के अलावा देश के कई शहरों से लग्जरी कारें चुराई हैं. पुलिस का कहना है शातिर एमबीए पास है। 

सतेंद्र सिंह शेखावत बड़ी ही होशियारी के साथ गाड़ियां चुराता था. यह शख्स गाड़ियों के शोरूम में जाता था और वहां से कार की चाबी चुरा लेता था जो टेस्ट ड्राइव के लिए मौजूद रहती हैं. इसकी यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपी को धर दबोचा. पूछताछ में आरोपी ने गाड़ियां चोरी करने की बात कबूल की है। 

इसके अलावा आरोपी सतेंद्र सिंह शेखावत कार चुराने के लिए यू-ट्यूब से नए-नए तरीके सीखता था. उसने डाटा स्कैनर, इलेक्ट्रॉनिक चाबी कटिंग मशीन, पावर सप्लाई जैसी चाइनीज गैजेट्स खरीदे थे. जिनका इस्तेमाल वो गाड़ियों की चोरी के लिए करता था. इन चाइनीज गैजेट्स को खरीदने में इस चोर ने 2 लाख रुपये खर्च किए थे। 

पुलिस का कहना है के इस शातिर पढ़े लिखे चोर ने तकरीबन देश के कोने-कोने से महंगी गाड़ियां चुराई है. पुलिस ने इसके पास कई महंगी गाड़ियों की चाबियां और कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पकड़े हैं. सतेंद्र सिंह शेखावत गूगल मैप के जरिए चोरी करता था।  

error: Content is protected !!