May 4, 2024

VIDEO : ‘मेरी मां का मंगलसूत्र देश पर कुर्बान हुआ है’, बेंगलुरु में प्रियंका गांधी ने PM पर साधा निशाना

बेंगलुरु। लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटी कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बेंगलुरु में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. मंगलसूत्र को लेकर छिड़ी सियासी बयानबाजी के बीच प्रियंका ने कहा कि मेरी मां का मंगलसूत्र इस देश पर कुर्बान हुआ है. प्रियंका ने कहा कि PM मोदी कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी आपका मंगलसूत्र और सोना छीन लेगी.

आगे प्रियंका ने कहा कि देश में 55 साल तक कांग्रेस की सरकार रही है. किसी ने आपसे आपका सोना और मंगलसूत्र छीना? इंदिरा गांधी जी ने जंग में अपना सोना देश को दिया था.

और क्या कहा प्रियंका गांधी ने?

प्रियंका गांधी ने कहा,” पिछले कुछ दिनों से बेहकी-बेहकी बाते हो रही हैं कि कांग्रेस पार्टी लोगों का सोना और मंगलसूत्र छीनने वाली है. 70 सालों से ये देश स्वतंत्र है, 55 सालों के लिए कांग्रेस सत्ता में रही लेकिन क्या किसी ने आपसे सोना छीना? क्या किसे ने मंगलसूत्र छीने? जब जंग हुई थी तो इंदिरा गांधी ने अपना सोना देश को दिया था. मेरी मां का मंगलसूत्र इस देश के लिए कुर्बान हुआ है”.

जब किसान शहीद हुए तो PM कहा थे: प्रियंका

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि जब मेरी बहनों को नोटबंदी में अपने मंगलसूत्र गिरवी रखने पड़े थे तब प्रधानमंत्री जी कहां थे? जब किसान आंदोलन में 600 किसान शहीद हुए तब उन​की विधवाओं के मंगलसूत्र के बारे में सोचा? पीएम मोदी आज वोटों के लिए महिलाओं को डरा रहे हैं? पीएम मंगलसूत्र का महत्व समझते तो ऐसी अशोभनीय बातें नहीं करते.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!