May 14, 2024

सरकार ने शराब की नही घरेलू हिंसा की होम डिलीवरी चालू की है : बृजमोहन अग्रवाल

मूणत बोले, प्रखरता से दर्ज कराए प्रदेश की महिलाओं की आवाज़

महतारी हुँकार रैली के प्रसार और जागरण हेतु महिला मोर्चा की  स्कूटी रैली कल

बिलासपुर महतारी हुँकार रैली के सम्बंध में विधानसभा वार वरिष्ठ नेताओं और प्रभारियों की बैठक

रायपुर। भाजपा रायपुर शहर जिला द्वारा 11 नवम्बर को बिलासपुर में आयोजित महिलामोर्चा की महतारी हुँकार रैली के मद्देनजर  3 विधानसभाओं उत्तर , पश्चिम एवं दक्षिण विधानसभा की क्रमशः एक बाद एक लगातार बैठक  पूर्व मंत्री व दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल पूर्व मंत्री व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत, भाजपा रायपुर शहर जिला अध्यक्ष जयंतीभाई पटेल व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी व महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सीमा संतोष साहू की उपस्थिति में  आहूत की गई। 

भाजपा महिला मोर्चा द्वारा बिलासपुर में महिला हुँकार रैली का आह्वाहन किया है जिसमे राष्ट्रीय नेत्री केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी उपस्थित रह कर प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी एवं बढ़ते महिला अपराधों के खिलाफ हुँकार भरेंगी।  इस रैली में रायपुर शहर जिला  से 4000 महिलाएँ रैली में शामिल रहेंगी।  व्यवस्थाओ हेतु जिले से लेकर मंडल तक के सभी पदाधिकारियों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौपी गई।  पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर  दक्षिण की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में महिला अपराध में आई गुणात्मक वृद्धि एवं असुरक्षा की भावना चिंताजनक है । सड़क में उतर कर महिलाओं से शराबबंदी का वादा करके सत्ता में आई कांग्रेस ने तो अब होम डिलीवरी प्रारंभ कर दी है। महिलाओं को जो पारिवारिक हिंसा का सामना करना पड़ता है उसका मुख्य कारण नशा है और प्रदेश कांग्रेस सरकार ने शराब की नही घरेलू हिंसा की होम डिलीवरी की है। रायपुर पश्चिम के पूर्व केबिनेट मंत्री व प्रवक्ता राजेश मूणत ने सभा को संबोधित करते हुए कहा  कि बिलासपुर में आयोजित रैली में प्रदेशभर के 1 लाख से अधिक कार्यकर्ता जुटेंगे ।

मूणत ने कहा कि जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी है। जनता में हताश और निराशा का माहौल है। प्रदेश के हर संभाग के हर जिले में रोज आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। अपराध पर लगाम कसने की जगह भूपेश बघेल सरकार अपराधियो को संरक्षण देने का काम कर रही है। मूणत ने आगे कहा कि कांग्रेस ने शराबबंदी के वादा नही निभाया,लेकिन छत्तीसगढ़ को नशाखोरी की गिरफ्त में धकेल दिया है। भूपेश सरकार से नाराज वर्ग में महिलाओं की तादाद अधिक है, इसलिए महतारी हुंकार रैली के माध्यम से महिलाएं अपना विरोध प्रखरता से दर्ज कराएं और छत्तीसगढ़ महतारी की आवाज़ बने.।  उत्तर विधानसभा की बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती भाई पटेल ने एवं पूर्व विधायक श्रीचन्द सुंदरानी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध एवं महिलाओं से की गई वादाखिलाफी के विरोध में हमे बिलासपुर कूच करना है प्रदेश की कुभकर्णी सरकार को उखाड़ फेंकने में महिलाओं की भूमिका उतनी ही अग्रणी है जितनी उन्हें सत्ता में काबिज करने में रही । आज प्रदेश भर की महिलाएँ विभिन्न योजनाओं से वंचित हैं जिसका एक मात्र कारण प्रदेश की कांग्रेस सरकार है ।चाहे बात PM आवास योजना की हो , शराबबंदी की हो , या कमीशनखोरी के लिए रेडी टू इट जैसी योजनाओं की हो जिनका निजीकरण कर दिया गया कांग्रेस ने हर क्षेत्र में प्रदेश की महिलाओं के साथ छलावा किया है ।

भाजपा रायपुर शहर जिला महिला मोर्चा द्वारा रविवार 3:00 बजे भाजपा कार्यालय से स्कूटर रैली निकाली जाएगी। रायपुर शहर जिला द्वारा आहूत बैठक में विशेष रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष जयंती भाई पटेल , भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सीमा संतोष साहू, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष मीनल चौबे, भाजपा महामंत्री ओमकार बैस, अशोक पांडे ,आंशु चंद्रवंशी, गोपी साहू ,बजरंग खंडेलवाल, अकबर अली, सूर्यकांत राठौड , सुनील चौधरी, ज्ञानचंद चौधरी , मीडिया प्रभारी राहुल राय , स्वप्निल मिश्रा, मिली बनर्जी मनीषा चंद्राकर ,वंदना राठौड , प्रमोद साहू , निशा स्वर्णकार , सुमन सिंह शारदा गोस्वामी , पूर्णिमा मानिकपुरी, श्रद्धा मिश्रा , पार्षद मधु चंद्रवंशी समेत महिला मोर्चा की कार्यकर्त्ता बड़ी संख्या में शामिल हुईं।

error: Content is protected !!