May 29, 2024

केंद्र की सरकार लूटने में लगी, महंगाई आसमान छू रही : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

०० अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बैठक में शामिल होने दिल्ली रवाना हुए भूपेश बघेल

रायपुर| मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार को दिल्ली रवाना हो गए। उन्हें वहां अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बैठक में शामिल होना है। जाने से पहले उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा। कहा कि यह सरकार लूटने में लगी हुई है। कांग्रेस देश भर में महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली है।

रायपुर में प्रेस से चर्चा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, पूरे देश में महंगाई आसमान छू रही है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, खाने का तेल सारा सामान महंगा है। अब तो जीएसटी पनीर, दही सब में लग रहा है। कुछ बचा ही नहीं है। जब से रेल शुरू हुई है, तब से कभी बंद नहीं की गई, पर यह सरकार कर रही है। वह भी लंबे समय से। पहले प्लेटफार्म, ट्रेन का टिकट बढ़ाए। अब एक साल के बच्चे का भी पूरा टिकट लगेगा। यह सरकार लूटने में लगी हुई है।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस की यह बैठक शाम 5.30 बजे से होने वाली है। तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली हवाई अड्‌डे से निकलकर सीधे छत्तीसगढ़ सदन जाएंगे। वहां से शाम को कांग्रेस मुख्यालय के लिए रवाना होंगे। बैठक में महंगाई के खिलाफ आंदोलन और हिमाचल प्रदेश-गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा होनी है।

error: Content is protected !!