May 14, 2024

CG : रायपुर पुलिस ने की कैफे, रेस्टोरेंट और होटलों की चेकिंग; परोसी जा रही थी शराब, 3 संचालक गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में पुलिस नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। पुलिस के निजात अभियान के तहत नशे के कारोबारियों समेत नशा करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। वहीं राजधानी रायपुर के कई कैफे, रेस्टोरेंट, ढाबा और होटलों की चेकिंग की गई। इस दौरान संचालकों की ओर से शराब परोसा जा रहा था। मौके पर पुलिस ने तीन ढाबा संचालकों को गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार एएसपी शहर लखन पटले और एएसपी अपराध पीताम्बर सिंह पटेल के नेतृत्व में बीती रात एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और थाना तेलीबांधा, माना व विधानसभा पुलिस की संयुक्त टीमों ने थाना स्थित कैफे, रेस्टोरेंट, ढाबा और होटलों की चेकिंग की गई।

चेकिंग के दौरान थाना माना क्षेत्र में स्थित बर्न हॉउस कैफे में अवैध रूप से शराब पिलाते कैफे के मैनेजर को पकड़ा गया। थाना तेलीबांधा क्षेत्र के वीआईपी रोड स्थित को पीको कैफे और थाना विधानसभा क्षेत्र में स्थित द सोशल ढाबा में अवैध रूप से शराब बिक्री करते और पिलाते ढ़ाबा संचालक को पकड़ा गया। इस दौरान तीनों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही इन सभी कैफे ढाबा संचालकों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई है।

गिरफ्तार आरोपी
सूरज जाटवर 23 साल, निवासी माना कैंप रायपुर
फ्रेंकी महू 37 साल, निवासी विशाल नगर थाना तेलीबांधा रायपुर
हरविंदर पाल सिंग 58 साल, निवासी महावीर नगर अमलीडीह थाना राजेन्द्र नगर रायपुर

error: Content is protected !!