May 13, 2024

बैंड-बाजे के साथ निकली भ्रष्टाचार की बारात : CM भूपेश के मुखौटे में घोड़े पर बैठा दूल्हा, ‘मंत्री बने बाराती’!

रायपुर। भाजयुमो ने मंगलवार की शाम को भ्रष्टाचार की अनोखी बारात निकाली। रायपुर शहर में बैंड बाजे के साथ भ्रष्टाचारियों की बारात निकाली गई। इस बारात में सीएम भूपेश बघेल के मुखौटे में दूल्हे बने कार्यकर्ता को घोड़े पर बैठाया गया। वहीं डेरवा के तौर पर मेयर एजाज ढेबर को दिखाया गया। इसके अलावा प्रदेश सरकार के मंत्रियों को अलग-अलग रूप में बाराती की तरह दिखाया गया। बारात में शामिल कार्यकर्ता प्रदेश सरकार के मंत्रियों के मुखौटे पहनकर बैंड-बाजे के साथ निकले।

भाजयुमो कार्यकर्ता नाटक करते हुए जस्तम्भ चौक से शंकर नगर मंत्री कवासी लखमा के सरकारी निवास तक जा रहे थे, जिन्हें पुलिस ने महतारी चौक के पास रोका। इस दौरान पुलिस और भाजयुमो में जमकर झूमाझटकी हुई। रायपुर संभाग प्रभारी और प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित माहेश्वरी ने बताया कि यह सरकार जनता के जेब में डाका डाल रही है। यह बारात जनता के बीच जाने का एक माध्यम है। भ्रष्टाचार की बारात पूरे नाट्यांश के रूप में मुखौटे और शराब के बोतलों के साथ निकली। शहर के सभी मुख्य चौक-चौराहों पर इस बारात के निमंत्रण पत्र बांटे गए। प्रदेशभर में सोशल मीडिया पर भी भ्रष्टाचार की बारात का निमंत्रण पत्र खूब वायरल हुआ।

विकास मित्तल ने बताया कि भ्रष्टाचार की बारात से जनता को बताया गया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने बेखौफ शराब, कोल, रेत, जमीन, चावल, पीएससी आदि घोटालों को अंजाम दिया है, जिसमें प्रदेश सरकार के कई अफसर, दलाल, नेता आज जेल में हैं। भूपेश सरकार ने अपने भ्रष्टाचार के कुशासन के खिलाफ अंत में महातारी माता के सामने कान पकड़ के माफी मांगा। आने वाले दिनों में भी भाजयुमो इस सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा।

इस प्रदर्शन में संजय श्रीवास्तव, गुंजन प्रजापति,भाजयुमो प्रदेश महामंत्री उपकार चंद्राकर, रितेश मोहरे,मनीष पांडे,जिला महामंत्री राहुल राव, अर्पित सूर्यवंशी, शरद राठौर,अभिषेक धांगर,प्रणय साहू,आशीष आहूजा, शंकर साहू, राहुल यादव, सोनू यादव, योगी साहू, संदीप कसार, सत्यम पांडे, अमितेश, राहुल यादव,राहुल जैन,भरतकुंडे,आकाश शर्मा,राज गायकवाड़,अंजीनेश शुक्ला,प्रखर मिश्रा आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!