April 30, 2024

रिश्तों का क़त्ल : मंदिर से त्रिशूल निकालकर पिता की हत्या, शराब पीने को मना किया तो बेटे ने किया हमला, आरोपी गिरफ्तार

राजनांदगांव। जिले में एक बार फिर रिश्तों का क़त्ल हुआ हैं, यहां एक युवक ने अपने पिता की त्रिशूल घोंपकर हत्या कर दी। उसने पिता को इसलिए मारा क्योंकि बुजुर्ग ने शराब पीने के लिए बेटे को मना किया था। दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका था। इसके बाद जब बुजुर्ग ने उसे समझाया, तब आरोपी ने मंदिर से त्रिशूल निकालकर बुजुर्ग की जान ले ली। मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है। शराब को लेकर ग्रामीणों में फिर आक्रोश पनपने लगा हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक़ ग्राम हीरापुर निवासी दुखू राम (61) खेती किसानी का काम करता था। उसका बेटा खेमलाल वर्मा(35) महाराष्ट्र के नासिक में मजदूरी किया करता था। इस बीच कुछ दिन पहले वो अपने घर आया था। खेमलाल शराब पीने का आदि था। नासिक से आने के बाद आए दिन वह शराब पीकर घर आया करता था। कई बार घर में विवाद कर चुका था। ग्रामीण भी इस बात की तस्दीक करते हैं।

बताया जा रहा है कि रविवार रात को दुखू राम गांव के शीतला मंदिर के पास ही बैठा था। उसी दौरान वहां पर खेमलाल आ गया। यहां आकर शराब के नशे में फिर से उसने विवाद शुरू कर दिया। ये देखकर दुखू राम ने उसे समझाया। कहा कि शराब मत पिया करो, ये रोज-रोज का झगड़ा ठीक नहीं लगता है। यही बात सुनकर आरोपी नाराज हो गया। इसके बाद आरोपी मंदिर के अंदर गया और त्रिशूल लेकर आ गया। फिर उसने पिता पर त्रिशूल घोंप दिया। इससे बुजुर्ग के शरीर से काफी खून बह गया और उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त आस-पास कुछ लोग मौजूद थे। उन्होंने आरोपी को रोकने का प्रयास किया था। मगर वह नहीं माना।

उधर, किसी ने इस बात की सूचना डायल 112 को दी थी। इसी सूचना के आधार पर डायल 112 की टीम पहुंची। तब पूरे मामले की जानकारी सामने आई। शव को बरामद कर पीएम के लिए भेजा गया था। वहीं आस-पास तलाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

error: Content is protected !!