May 7, 2024

4 की मौत: गाड़ी रोक पेशाब करने उतरा था ड्राइवर, हैंड ब्रेक लगाना भूला; लुढ़क कर कार नहर में गिरी, चारों शव मिले

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में टाउन थाना क्षेत्र के लखुवाली के पास देर रात एक गाड़ी के नहर में गिर गई। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों के मौत हो गई। कार का चालक सुरक्षित है। उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने गोताखोरों की मदद से चारों शव नहर से बाहर निकाले। चारों शव कार के अंदर ही मिले।

घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे की है। कार सवार परिवार सीकर से संगरिया लौट रहा था। इस दौरान लखुवाली के पास इंदिरा गांधी मुख्य नहर के पास गाड़ी चला रहे रमेश स्वामी पेशाब करने उतरे थे। रमेश स्वामी का कहना है कि वे हैंड ब्रेक लगाना भूल गए थे। इसी दौरान गाड़ी नहर में जा गिरी। इसमें विनोद कुमार, उनकी पत्नी रेनू, बेटी दिया और रिश्तेदार सुनीता भाटी सवार थे। बुधवार दिन में करीब 1:30 बजे चारों के शव कार के अंदर ही मिले, जिन्हें कार से बाहर निकाला गया।

चालक रमेश ने घटना की सूचना लखुवाली चौकी पर दी थी। इसके बाद टाउन थाना पुलिस को मामले की जानकारी देकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवा दिया गया था। इसमें स्थानीय गोताखोरों की मदद ली गई।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन भी मौके पर पहुंचीं। उन्होंने घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों से जानकारी ली। जांच में सामने आया कि विनोद कुमार सांगरिया के एक प्राइवेट स्कूल में नौकरी करते थे। इसी स्कूल में गाड़ी चला रहे रमेश स्वामी और सुनीता भाटी भी टीचर थीं। सभी सीकर में विनोद कुमार की बेटी दिया का कॉलेज में दाखिला करवाकर लौट रहे थे।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!