May 1, 2024

ड्राइवर की जान सांसत में फंसी रही… और लोग टमाटर लूटते रहे

बलौदाबाजर।  छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में किसी की जान सांसत में फंसी रही और लोग टमाटर लूटते रहे. ऐसा ही नजारा कसडोल थाना क्षेत्र में देखने को मिला है. सेल गांव में बड़ा हादसा हो गया है. तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में ट्रक और ट्रैक्टर दोनों पलट गए. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. दोनों ड्राइवर गाड़ियों में बुरी तरह फंसे हुए थे. वहीं लोग जान बचाने के बजाए बिखरा टमाटर बीन रहे थे. 

ट्रक को कटर मशीन से काटकर बाहर निकाला गया. दोनों ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. इन सबके बीच मानवता शर्मसार करने वाला दृश्य भी देखने को मिला. हादसे के बाद लोग ड्राइवर की मदद करने के बजाए टमाटर बीनने में लगे रहे. इसमें महिला, बच्चे, बुजुर्ग सभी शामिल थे.

इस सड़क हादसे के बाद आसापस के लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई. ट्रक में भरा सारा टमाटर सड़क पर बिखर गया. दुर्घटना और टमाटर सड़क पर बिखरने की खबर ग्रामीणों को जैसे ही लगी, वैसे ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई. वहां मौजूद किसी ने भी ड्राइवर की मदद नहीं की. ड्राइवर मदद की गुहार लगाता रहा लोग टमाटर बीनते रहे. किसी ने भी ड्राइवर को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश नहीं की. इस दौरान ड्रायवर ज़ख्मी हालत में गाड़ी में कराहते रहा और लोग टमाटर बीनते रहे.

बलौदा बाजार से गिधौरी राष्ट्रीय मार्ग में आए दिन सड़क हादसे होते ही रहते हैं. इससे घंटों तक जाम लग जाता है. ट्रैक्टर और ट्रक के भिड़ंत से घंटों तक जाम लगा रहा जिससे आने-जाने वाले राहगीरों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा.
 

error: Content is protected !!