May 18, 2024

रिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में, जमानत अर्जी खारिज

मुंबई।  रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने आज गिरफ्तार किया. इसके बाद रिया को अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उनकी जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। 

सुशांत की मौत के मामले में देश की तीन शीर्ष एजेंसियां जांच कर रही हैं. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अलग-अलग पहलुओं पर पड़ताल में जुटी हुई हैं. ड्रग के एंगल पर एनसीबी इस मामले की तफ्तीश कर रही है. एनसीबी आज रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था . आपको बता दें कि एनसीबी के अधिकारी लगातार तीन दिन से रिया से पूछताछ कर रहे थे.

सुशांत केस की मौत की जांच से जुड़े ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद रिया को मेडिकल जांच कराया गया.

गौरतलब है कि बीते दो दिनों में एनसीबी ने रिया से लगभग 14 घंटों तक पूछताछ की. एनसीबी ने इस केस में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती व अन्य लोगों को हिरासत में भी लिया है.

रिया की गिरफ्तारी पर उनके वकील का कहना है कि ‘तीन केंद्रीय एजेंसी ऐसी महिला को पकड़ने में लगी हुई है जिसने एक नशेड़ी और मानसिक रूप से अस्वस्थ्य व्यक्ति से प्यार किया. अवैध रूप से दवाओं के सेवन के कारण आत्महत्या कर ली थी.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!