May 18, 2024

रायपुर: एडीजी आरके विज और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव

रायपुर।  छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़े हैं. प्रदेश में अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग कोरोना की जद में आ चुके हैं. राजधानी रायपुर कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है. लगातार नेता-जनप्रतिनिधि और अधिकारी इससे संक्रमित हो रहे हैं. शनिवार को ADG आरके विज और उनका परिवार भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। 

प्रदेश में कोरोना के सबसे ज्यादा केस राजधानी रायपुर में आए है. शक्रवार को राजधानी रायपुर में कोरोना के 244 नए मरीजों की पुष्टि हुई है, वहीं शनिवार को एडीजी आरके विज, उनकी पत्नी दीपशिखा और बेटी तान्वी भी कोरोना संक्रमित मिली हैं

विज ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि तीनों में कोरोना के कोई लक्ष्ण नहीं थे. स्टाफ के सिपाही से संक्रमण फैलने की आशंका है. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ही एक सिपाही कोरोना पॉजिटिव मिला था.

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण का फैलाव अब हर स्तर पर देखने को मिल रहा है. कड़ी सुरक्षा और नियम-कायदे के बीच रहने वाले अधिकारी भी कोरोना से नहीं बच पा रहे हैं. आर के विज ने कोरोना संक्रमण को लेकर अपने साथियों सहित प्रदेशवासियों से यह अपील की है कि वह पूरी तरह से स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें. जरा सी भी लापरवाही न बरते.

वो कहते हैं कि, अब हम कोरोना के उस स्टेज में पहुंच गए हैं, जहां कोरोना को लेकर किसी तरह की पहचान फिलहाल नहीं हो पा रही है. उन्होंने कहा है कि जब तक कोई बड़ा काम या जरूरी काम न हो घर के बाहर न निकले. घर के अंदर ही आप सुरक्षित हैं. घर के अंदर रहकर स्वयं सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें.

बता दें कि, एडीजी विज नवा रायपुर स्थित पुलिस मुख्यालय में बैठते हैं. लॉकडाउन लगने से पहले तक वे पुलिस मुख्यालय जा रहे थे. अभी 4 दिनों से वे घर पर ही हैं. आरके विज न्यू शांति नगर में रहते हैं. विज जिस सरकारी बंगले में रहते उसके ठीक आस-पास मंत्रियों के भी बंगले हैं.  

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!