April 25, 2024

सचिन पायलट ने गहलोत सरकार पर लगाया बड़ा भ्रष्टाचार का आरोप, कांग्रेस की पॉलिसी को लेकर पूछा ये सवाल

जयपुर। राजस्थान चुनाव से पहले राज्य की कांग्रेस में एक बार फिर से जंग शुरू हो गई है। पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोग गहलोत पर बड़ा हमला बोला है। पायलट ने गहलोत सरकार पर 45 हजार करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया है। सचिन पायलट ने कहा कि साढ़े चार साल बाद भी मामले को सीबीआई को नहीं दिया गया। पायलट ने कहा भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस की जो नो टॉलरेंस पॉलिसी है, उस पर कार्रवाई करके बताएं। अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है? सचिन पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुराने वीडियो भी दिखाए।

गहलोत सरकार के खिलाफ अनशन
सचिन पायलट ने वसुंधरा सरकार पर आरोप लगाने के वीडियो दिखाए। उन्होंने अशोक गहलोत के विपक्ष के समय के दिए बयान दिखाए। पायलट ने शराब माफिया और बजरी माफिया पर दिए बयान के वीडियो भी दिखाए। इतना नहीं पायलट ने 11 अप्रैल को गहलोत सरकार के खिलाफ 1 दिन का अनशन करने का ऐलान भी किया है।

कांग्रेस नेतृत्व को सुझाव
सचिन पायलट ने कहा कि हमने जनता को आश्वस्त किया था कि हम निष्पक्ष जांच कराएंगे। जब हम विपक्ष में थे तब तथ्य हमारे पास आ रहे थे तो सरकार में रहते हुए हमारे पास इच्छा शक्ति नहीं हो ऐसा संभव नहीं हो सकता। मैं कांग्रेस नेतृत्व को सुझाव दे चुका हूं। उनमें से एक सुझाव यह भी था कि हमारी तरफ से लगाए आरोपों की जांच हो।

error: Content is protected !!
Exit mobile version