April 19, 2024

रायगढ़ : रसोई गैस फटने से एक ही परिवार के 3 की मौत

रायगढ़।  छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिलान्तर्गत सारंगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चंदाई में रसोई गैस फटने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  मरने वालों में एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं।  घटना सोमवार सुबह की है जब तीनों सो रहे थे और घर का एक अन्य सदस्य बाहर किसी से काम से गया हुआ था। 


सारंगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।  सारंगढ़ नगर के समीप ग्राम पंचायत चंदाई में रसोई गैस फटने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।  मृतक महिला का नाम लता साहू है जो लगभग 25 साल की है और उनके दो बच्चे टिकेश साहू और झलप साहू 5-6 साल के बताए जा रहे हैं। 


परिजनों का कहना है घटना सुबह 7:30 बजे की है जब उनके पति सुखराम साहू कहीं बाहर गए हुए थे, घटना के वक्त केवल जेठ घर में मौजूद थ।  फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हादसे के हर पहलू पर गहराई से जांच कर रही है। 


पुलिस ने इस घटना को लेकर आशंका जताते हुए परिजनों से पूछताछ कर जांच कर रही है, ताकि अगर ये किसी साजिश के तहत किया गया हो तो सच्चाई तक पहुंचा जा सके।  इधर घटना को लेकर पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है. सभी अब रसोई गैस को लेकर सावधानी बरतने की बात कह रहे हैं। 

error: Content is protected !!
Exit mobile version